कुशीनगर के कांति गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख रुपए लूटे

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : कुशीनगर के कांति गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख रुपए लूटे , इस लाकडाउन मे जहा पुलिस सभी को घर मे रहने के लिए कह रही है , सभी लोग कोरोना वायरस से परेशान होकर घरो मे ही रह रहे है । लेकिन कुशीनगर में लॉकडाउन में मंगलवार को दोपहर के सन्नाटे के बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने नगर के कांति गैस एजेंसी गोदाम के मुनीम से तीन लाख रुपये लूट लिए।

मौके पर पहुंचे सीओ नितेश प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह ने घटना की जानकारी लेने के बाद टीम गठित कर लुटेरो के पिछे लगा दिया । नगर में संचालित होने वाली गैस एजेंसीयो मे से कांती गैस एजेंसी जिले की दूसरी सबसे बड़ी गैस एजेंसी है। इसका गोदाम नगर से बाहर नहर बाईपास पर सपहां मार्ग के पास स्थित है।

मुनीम नेसार अहमद सुबह से गैस सिलेंडर का वितरण कर रहे थे । सभी हाकरों से पैसा इकट्ठा करने के बाद मुनीम बैंक जाने की तैयारी में थे । दोपहर 2 बजे दो बाइकों पर सवार तीन लोग गोदाम पर पहुंचे। एक बाउंड्री के बाहर रूक गया और दो अंदर चके गए। उन्होने अकेले बैठे मुनीम से कुछ बातचीत की, फिर उसके हाथ से रुपये से भरा प्लास्टिक का झोला छीनने लगे। इस दौरान मुनीम और बदमाशों के बीच छीना झपटी हुई। बदमाशों ने झोला लूट लिया और फरार हो गए। 

मुनीम के बताने के अनुसार झोले मे 3 लाख रुपये थे , घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाईपास मार्ग पकड़ कर फोरलेन की ओर भागे। मुनीम चिल्लाते हुए पहले भाग कर बाइक के पीछे सड़क तक गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बड़ी मात्रा में फोर्स पहुंच गयी।

पुलिस तालाश कर रही है

सीओ नितेश सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लग गई हैं। मैं खुद इसकी मानीटरिंग कर रहा हूं। एएसपी अयोध्या प्रसाद सिंह भी मौके पर मौजूद रहे । उन्होंने मुनीम व एजेंसी मालिक से बात की। सुरक्षा इंतजाम का भी जायजा लिया और कहा कि यहां पर सुरक्षाकर्मी या गार्ड को चौबीस घंटे रहना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *